Tuesday, November 15, 2011

राजा की गिरफ्तारी की मांग करने वाली भाजपा ने अब राजा का किया बचाव!

जालंधर,(15/11/11)(Tehelkanews)

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने प्रधानमंत्नी मनमोहन सिंह पर निशाना साधते हुए सोमवार को कहा कि 2जी स्पेक्ट्रम आवंटन घोटाले में पूर्व संचार मंत्नी ए राजा को बलि का बकरा बना दिया गया और राजा ने जिनसे अनुमति लेकर यह आवंटन किया उन्हें छोड़ दिया गया।अपनी जनचेतना यात्ना के दौरान यहां एक स्वागत सभा को संबोधित करते हुए आडवाणी ने कहा कि राजा ने प्रधानमंत्नी और पूर्व वित्त मंत्नी एवं वर्तमान गृह मंत्नी पी चिदंबरम से अनुमति लेकर 2जी स्पेक्ट्रम का आवंटन किया था। उन्होंने कहा कि राजा को इस घोटाले में बलि का बकरा बना दिया गया लेकिन जिन्होंने उन्हें ऐसा करने की अनुमति दी उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई।

आडवाणी ने कहा कि सरकार इस मामले में बाकी दोषियों को बचा रही है। उन्होंने कहा कि संसद के आगामी शीतकालीन सत्न में भाजपा मनमोहन सिंह को भ्रष्टाचार,महंगाई और काला धन के मुद्दे पर कटघरे में खड़ा करेगी और इस बारे में जवाब मांगेगी।उन्होंने कहा कि इस सत्न के दौरान सरकार से विदेशों में जमा काला धन के मुद्दे पर सरकार श्वेत पत्न लाने और इस बारे में चर्चा कराने की मांग करेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि फ्रांस ने सात सौ भारतीयों की सूची सौंपी है इसके अलावा जर्मनी और कुछ अन्य देशों ने भी विदेशों में जमा भारतीयों के काला धन रखने वालों की जानकारी दी है।

आडवाणी ने कहा कि हाल में प्रकाश में आया है कि तीन सांसदों के विदेशी बैंकों में खाते हैं। उन्होंने कहा कि संसद में भाजपा सरकार से इन सांसदों के साथ उन तमाम भारतीयों के नाम सार्वजनिक करने की मांग करेगी जिनके बारे में उसके पास जानकारी आ चुकी है।

भाजपा नेता ने अपनी पंजाब यात्ना के दौरान भाजपा और अकाली दल गठबंधन को फिर से मौका देने की अपील करते हुए लोगों से कहा कि मुख्यमंत्नी प्रकाश सिंह बादल के नेतृत्व में राज्य सरकार ने अनेक काम किए हैं। उन्होंने कहा कि लोग अगले विधानसभा चुनाव में इस गठबंधन को फिर से मौका दें जिससे वह उनकी भलाई के लिए आगे भी काम कर सके।इससे पूर्व लुधियाना से अपनी 34वें दिन की जनचेतना यात्ना के प्रारंभ होने के बाद आडवाणी का अनेक स्थानों पर गर्मजोशी से स्वागत किया गया। इस दौरान उन्होंने अनेक स्वागत सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि अयोध्या में रामजन्मभूमि मंदिर के लिए निकाली गई पहली रथयात्ना की तुलना में इस यात्ना को अपार जनसमर्थन मिल रहा है।उन्होंने कहा कि एक रिपोर्ट के मुताबिक विदेशी बैंकों में भारतीयों के 25 लाख करोड़ रूपए से ज्यादा धनराशि जमा है। उन्हें पूरा भरोसा है कि विदेशों में जमा काले धन को वापस लाकर हर गांव को बिजली,पानी और आधारभूत सुविधाएं मुहैया कराई जा सकती है।






News From: http://www.7StarNews.com

No comments:

 
eXTReMe Tracker