Thursday, November 17, 2011

परदे पर बोल्ड अंतरंग दृश्य देने में छूट गए थे जिम्मी के पसीने!

(17/11/2011)(Tehelkanews)

फिल्मी दुनिया में 'माचिस' से शुरुआत करने वाले जिमी शेरगिल को पिछली कुछ फिल्मों में काफी प्रशंसा मिली है। आपको जानकर आश्चर्य होगा कि नेगेटिव किरदारों को बखूबी निभाते जिमी के हाथपैर रोमांस के नाम से ठंडे पड़ जाते हैं।



फिल्म 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' से बॉलीवुड में फिर चल निकले जिमी शेरगिल को उनकी पिछली रिलीज 'साहेब, बीबी और गैंगस्टर' में बहुत पसंद किया गया।







इसमें उन्हांेने एक लुटी हुई रियासत के रौबीले नवाब का किरदार बखूबी निभाया। फिल्म में उन्हांेने कई बोल्ड अंतरंग दृश्य दिए हैं लेकिन अब भी परदे पर रोमांस करने में उनके पसीने छूट जाते हैं। जिमी के मुताबिक 'मैं अपने इस अवतार को जल्दी-जल्दी रिपीट नहीं करना चाहता।







वैसे भी ऐसे दृश्य देने के नाम से ही मैं नर्वस हो जाता हूं।' जिमी ने फिल्म 'हासिल' और 'चरस' में डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया के साथ काम किया है इसलिए यह थोड़ा आसान था।' वे बगैर पलक झपकाए कहते हैं 'मैं मानता हूं कि एक्टर्स को अपनी सारी उलझनें भुलाकर काम करना होता है लेकिन कुछ चीजें ऐसी हैं जिन्हें करने में मैं सहज नहीं हूं।







मैं नहीं चाहता कि मुझे ऐसी भूमिकाएं बार-बार मिलें।'







जल्द ही जिमी फिल्म 'डेंजरस इश्क' में नजर आने वाले हैं जिससे करिश्मा कपूर बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। को-स्टार करिश्मा के बारे में वे कहते हैं 'वे बहुत सुलझी हुई और फ्रैंक हैं। थोड़ी मस्तीखोर भी हैं इसलिए सेट पर हंसीखुशी का माहौल बना रहता है।







फिल्म में हम दोनों के बहुत से एक्शन सीन हैं जिन्हें हमने आसानी से किया है।' फिल्म 'डेंजरस इश्क' की शूटिंग अब पूरी हो चुकी है। जिमी कहते हैं 'हम सभी कलाकार अपनी परफॉर्मेस को लेकर फिक्रमंद रहते हैं। कैरेक्टर में रहने के लिए हमें कई बातों को नजरअंदाज भी करना पड़ता है।'
News From: http://www.7StarNews.com

No comments:

 
eXTReMe Tracker