Saturday, October 22, 2011

मैंने मारा गद्दाफी को, 22 साल के लड़के ने ठोका दावा

त्रिपोली,(22/10/11)(Tehelkanews)

एक 22 साल के युवा लीबियाई लड़ाक ने दावा किया है कि उसने तानाशाह गद्दाफी को मारा है। इस दावे ने मुअम्मर अल गद्दाफी की मौत की गुत्थी को और उलझा दिया है।बेनगाजी के रहनेवाले सनद अल सदक अल उरेबी ने कहा है कि उसने गद्दाफी को गोली मारी थी, जिस कारण उसकी मौत हुई। इंटरनेट पर जारी एक वीडियो में सनद ने यह दावा किया है।वीडियो में उरेबी कई अज्ञात लोगों को एक साथ साक्षात्कार दे रहा है। वीडियो में उरेबी चीख-चीखकर इस बात का दावा कर रहा है कि उस ही ने गद्दाफी को मारा है।सनद के हाथ में एक सोने की अंगूठी और खून से सनी हुई गद्दाफी की जैकेट है। अंगूठी पर गद्दाफी की दूसरी पत्नी सफिया का नाम और 10 सितंबर 1970 उनकी शादी की तारीख लिखी हुई है।

उरेबी ने कहा, \"मैंने उस पर दो गोलियां दागी थीं। एक उसके बगल में लगी जबकि दूसरी सिर में। वो उसी समय नहीं मरा। गद्दाफी को मरने में करीब आधा घंटा लगा था।\"सनद ने कहा, \"मैं चाहता था कि गद्दाफी को बेनगाजी ले जाऊं और वहां मारूं, लेकिन मिसराता वाले उसे वहां ले जाना चाहते थे। इसलिए मैंने गोलियां वहीं दाग दीं।\"सनद के इस दावे ने नेशनल ट्रांसीशनल काउंसिल के उस बयान को झुठला दिया है जिसमें यह कहा गया है कि गद्दाफी गोलीबारी के दौरान पकड़े जाने के बाद सिर में गोली लगने से मरा।उरेबी ने कहा है, \"हमने गद्दाफी को एक गली में देखा। वो कुछ लड़कियों और बच्चों के साथ जा रहा था। उसने टोपी पहनी थी। मेरे साथ एक मिसराता का लड़ाक भी था। हमने उसके बालों से उसे पहचान लिया।\"

\"मैंने उसे एक थप्पड़ मारा। तो गद्दाफी बोला तुम मेरे बेटे जैसे हो। मैंने उसे दोबारा थप्पड़ मारा। वो फिर बोला मैं तुम्हारे पिता समान हूं। फिर मैंने उसे बाल पकड़कर नीचे गिरा दिया,\" उरेबी ने कहा।
News From: http://www.7StarNews.com

No comments:

 
eXTReMe Tracker