Monday, October 31, 2011

\'\'हमारे और राडिया के तीन सालों से बेहतरीन संबंध रहे हैं\'\'

नई दिल्ली(31/10/11)(Tehelkanews)

वैष्णवी ग्रुप की प्रमोटर और मालिक नीरा राडिया ने कम्युनिकेशन कन्सल्टेन्सी के कारोबार से अलग होने की घोषणा के रिलायंस इंडस्ट्रीज ने कहा है कि राडिया और उनकी टीम से तीन वर्ष से भी अधिक समय से हमारे बेहतरीन कारोबारी संबंध रहे हैं।राडिया ने एक बयान में कहा कि पहले से तय निजी पारिवारिक प्राथमिकताओं तथा स्वास्थ्य को देखते हुए मैंने किसी नए क्लाइंट से न जुड़ने तथा कम्युनिकेशन कन्सल्टेन्सी के कारोबार से हटने का फैसला किया है। यह काफी कष्ट देने वाला निर्णय है। इसे मैंने काफी सोच-विचार के बाद किया है।

2जी विवाद के मामले में नीरा पिछले कुछ समय से सुर्खियों में रही हैं। उन्होंने पिछले वर्ष टैप लीक होने के बाद मीडिया का ध्यान अपनी ओर खींचा था। हालांकि उनके खिलाफ कोई आरोप नहीं हैं। लेकिन उन्हें जांच एजेंसी ने एक गवाह के रूप में नामित किया है।रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रवक्ता ने कहा कि कम्युनिकेशन्स कन्सल्टेन्सी का कारोबार छोड़ने के नीरा राडिया के फैसले पर हम खेद जताते हैं। राडिया और उनकी टीम से तीन वर्ष से भी अधिक समय से हमारे बेहतरीन कारोबारी संबंध रहे हैं।

राडिया के फैसले पर हैरत जताते हुए टाटा ग्रुप के अध्यक्ष रतन टाटा ने कहा कि उनका समूह नीरा की निजी इच्छा का सम्मान करता है। उन्होंने कभी मामूली सी कंपनी रही वैष्णवी को एक बड़ी कंपनी में बदल दिया।


News From: http://www.7StarNews.com

No comments:

 
eXTReMe Tracker