Friday, October 28, 2011

सुरेश कलमाड़ी की बेगुनाही के लिए ईश्वर से प्रार्थना कर रहे दिग्विजय सिंहसुरेश कलमाड़ी की बेगुनाही के लिए ईश्वर से प्रार्थना कर रहे दिग्विजय सिंहसुरेश कलमाड़ी की बेगुनाही के लिए ईश्वर से प्रार्थना कर रहे दिग्विजय सिंह

नई दिल्ली(28/10/11)(Tehelkanews)

अन्ना हजारे समेत भ्रष्टाचार के खिलाफ अभियान चला रहे लोगों पर लगातार निशाना साध रहे कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह को लगता है कि कॉमनवेल्थ खेल घोटाले के आरोपी सुरेश कलमाड़ी बेकसूर हैं। दिग्विजय सिंह ने तिहाड़ जेल में लंबे समय से बंद साथी कांग्रेसी नेता और पुणे के सांसद सुरेश कलमाड़ी का बचाव करते हुए कहा है कि वह ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि कलमाड़ी खुद को निर्दोष साबित कर सकें।



इससे पहले दिग्विजय सिंह ने यह कहकर एक और विवाद खड़ा कर दिया था कि बीजेपी और आरएसएस ने ए, बी और सी प्लान बनाया है। उनके मुताबिक प्लान ए बाबा रामदेव थे। प्लान बी अन्ना हजारे और प्लान सी श्री श्री रविशंकर हैं। उनके ताज़ा हमले के शिकार बने हैं आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर। दिग्विजय ने श्री श्री रविशंकर पर निशाना साधते हुए कहा कि सिर्फ आध्यात्मिक भाषण से भ्रष्टाचार खत्म नहीं होगा।



आपकी राय

दिग्विजय सिंह के कलमाड़ी पर बयान से आप सहमत हैं? क्या दिग्विजय की नज़र में कलमाड़ी से ज़्यादा बाबा रामदेव, अन्ना हजारे और श्री श्री रविशंकर दोषी हैं? इन मुद्दों पर अपनी राय जाहिर करें।


News From: http://www.7StarNews.com

No comments:

 
eXTReMe Tracker