Sunday, October 30, 2011

दिग्विजय ने रामदेव को अन्ना से ज़्यादा ईमानदार बताया, गोविंदाचार्य का पलटवार

नई दिल्ली,(30/10/11)(Tehelkanews)

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने अन्ना हजारे पर एक बार फिर हमला बोला है। दिग्विजय सिंह ने सोशल माइक्रो साइट ट्विटर पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से रिश्तों को लेकर योग गुरु बाबा रामदेव गांधीवादी समाजसेवी अन्ना हजारे से ज़्यादा ईमानदार हैं। उन्होंने टिप्पणी की है, \'संघ से रिश्ते पर बाबा रामदेव ज़्यादा ईमानदार हैं। ये समझ में नहीं आता कि अन्ना क्यों इनकार कर रहे हैं?\'



इस बीच, बीजेपी के थिंक टैंक रहे दक्षिणपंथी विचारक के.एन. गोविंदाचार्य ने कांग्रेस के महासचिव दिग्विजय सिंह पर पलटवार करते हुए कहा है कि वह अन्ना हजारे के आंदोलन में उनका नाम लेकर राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह के बयान को गंभीरता से लेने जरूरत नहीं है। गोविंदाचार्य ने यह टिप्पणी दिग्विजय सिंह के उस बयान के जवाब में की है, जिसमें उन्होंने कहा था कि अन्ना हजारे को अपने आंदोलन के पीछे छुपे तीन चेहरों-गोविंदाचार्य, अजीत डोभाल और गुरुमूर्ति को कोर कमिटी में शामिल करना चाहिए।



दिग्विजय सिंह अन्ना हजारे से यह मांग करते रहे हैं कि वह संघ से अपना रिश्ता स्वीकार करें। हालांकि, अन्ना हजारे यह कहते रहे हैं कि वे कभी भी संघ की शाखा में कभी नहीं गए हैं और उनका संघ से कोई लेनादेना नहीं है। दूसरी तरफ, बाबा रामदेव ने गांधीवादी अन्ना हजारे पर संघ से रिश्तों को लेकर देश से झूठ बोलने का आरोप लगाया है।



एक हिंदी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में बाबा रामदेव ने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने अन्ना हजारे के आंदोलन में खुलकर सहयोग किया लेकिन अन्ना ने संघ से रिश्तों को लेकर झूठ बोला। बाबा रामदेव ने यह भी कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में वो सभी के सहयोग को स्वीकार करते हैं और उन्हें संघ से रिश्तों को लेकर कोई आपत्ति नहीं हैं। योग गुरु ने कहा कि उन्हें भ्रष्टाचार के खिलाफ लडा़ई में किसी के समर्थन से ऐतराज नहीं है। योग गुरु ने इसके साथ ही जोड़ा कि वह कभी संघ की शाखा में नहीं गए हैं। लेकिन राष्ट्र हित के किसी भी मुद्दे पर वह सबका समर्थन लेने को तैयार हैं।




News From: http://www.7StarNews.com

No comments:

 
eXTReMe Tracker