Saturday, October 29, 2011

9 को कुचला, 3 की हालत गंभीर

रियासी,29/10/11 (प,प)



तेज रफ्तार से आ रहे सेना के एक बेकाबू ट्रक ने रियासी बस अड्डे के पास एक दंपति समेत नौ लोगों को कुचल दिया, जिनमें तीन को गंभीर हालत में जम्मू रेफर किया गया है। इधर, आक्रोशित लोगों ने ट्रक को पकड़ लिया और ड्राइवर तथा उस पर सवार सेना के एक सूबेदार को जमकर धूना। गुस्साए स्थानीय नागरिकों ने सड़क पर जाम भी लगा दिया।करीब एक घंटे बाद पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया।इस दौरान रियासी नई बस्ती सड़क मार्ग पर दोनों ही ओर वाहनों की लंबी-लंबी लाइन लग गई थी।



स्थानीय लोगों के मुताबिक सेना का 2एन00-2663 नंबर का ट्रक नई बस्ती सड़क मार्ग पर काफी तेज गति से आ रहा था। रियासी बस अड्डा पब्लिक पैलेस है, बावजूद इसके यहां ट्रक की गति कम नहीं की गई। इसके चलते ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया और देखते ही देखते नौ लोग ट्रक की चपेट में आ गए। घायलों की पहचान पहचान दंपति पवन देव सिंह (35) पुत्र संसार सिंह निवासी मत्लोत तहसील माहौर और उसकी पत्नी निशा देवी (28), रवि गुप्ता (28) पुत्र प्रीतम गुप्ता निवासी तालाब तिल्लो जम्मू, सतीश कुमार राजदान (55) पुत्र ओमकार नाथ निवासी जम्मू, रिखी दास (60) पुत्र सीताराम निवासी कालाकोट राजौरी, कमला शर्मा (55) पत्नी गिरधारी लाल निवासी गडाल रियासी, विशा (10) पुत्री रशपाल चंद निवासी खेरल पौनी, मनीषा देवी (33) पत्नी रतन लाल निवासी भांबला पौनी और उसका बेटा मुन्ना (5 माह) घायल हो गए। इनमें से तीन को गंभीर हालत में जम्मू मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया, जबकि अन्य का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।



इधर आक्रोशित लोगों ने ट्रक को रोक लिया और ड्राइवर तथा उस पर सवार सेना के एक सूबेदार को जमकर धुनाई कर दी। वहीं लोगों ने सड़क को जाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी दलबल मौके पर पहुंचे और ट्रक के ड्राइवर तथा सेना के सूबेदार को लोगों से मुक्त कराया तथा ट्रक को भी अपने कब्जे में लिया। उसके बाद आक्रोशित लोगों से बातचीत कर करीब

एक घंटे बाद यातायात को सुचारू किया जा सका। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
News From: http://www.7StarNews.com

No comments:

 
eXTReMe Tracker