Saturday, October 29, 2011

\'शाहरुख पर करोड़ों का खर्च गर्व नहीं शर्म की बात है\'

चंडीगढ़,29/10/11 (प,प)



उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल के फालतू खर्चो पर सवाल करते हुए, पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने डिप्टी सीएम से पूछा है कि वह कबड्डी वर्ल्ड कप का आयोजन कर रहे हैं या फिर चुनावों के लिए व्यक्तिगत प्रचार।



उन्होंने खेल आयोजनों के लिए सिने स्टारों को बुलाकर करोड़ों रुपए के फालतू खर्च पर भी सवाल उठाए हैं। उद्घाटन पर शाहरूख और समापन समारोह पर कोई अन्य बड़े स्टार को बुलाने, जिनकी घंटों की फीस करोड़ों है, पर तीखी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कैप्टन ने कहा कि सुखबीर द्वारा यह प्रचार कबड्डी के लिए कम और व्यक्तिगत प्रमोशन के लिए अधिक लगता है। प्रदेश पहले ही भारी कर्ज के बोझ से दबा है और उस पर नेता फिजूल खर्च कर लोगों पर करोड़ों का बोझ डाल रहे हैं।



उन्होंने खुलासा किया कि खान व कम से कम एक अन्य बॉलीवुड अदाकारा को सिर्फ दो पेशकशों के लिए करीब 5 करोड़ रुपए अदा किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पहले ही 1.72 लाख करोड़ रुपए से अधिक की देनदारी का सामना कर रहा पंजाब ऐसे फालतू खर्चे का बोझ नहीं सहन कर सकता। उधारी के पैसों से शान खरीदनी कोई गर्व की बात नहीं, बल्कि शर्मनाक बात है। इस पैसे को हमेशा ही राज्य में खेल व खिलाड़ियों को प्रमोट किए जाने हेतु इस्तेमाल किया जाना चाहिए।



पीसीसी अध्यक्ष ने कहा कि जब से अकालियों के पैरों तले से जमीन खिसकी है और इनको भीड़ इकट्ठी करने में मुश्किल आ रही है, यह लोगों को अपनी ओर खींचने के लिए बॉलीवुड कलाकार हायर कर रहे हैं। कैप्टन ने कहा कि कबड्डी कप के माध्यम से सुखबीर न सिर्फ खुद को प्रमोट करने की कोशिश कर रहे हैं, बल्कि अपनी पारिवारिक मलकियत वाले पीटीसी चैनल को सभी प्रसारण अधिकार देकर अच्छा पैसा भी बना रहे हैं।


News From: http://www.7StarNews.com

No comments:

 
eXTReMe Tracker