Saturday, October 29, 2011

संजीव भट्ट केस के मुख्य गवाह श्रेणिक शाह बालासिनोर से मिले

अहमदाबाद,29/10/11 (प,प)



गुजरात के सस्पेंडेड आईपीएस अफसर संजीव भट्ट के खिलाफ कांस्टेबल केडी पंत द्वारा की गई शिकायत के मुख्य गवाह श्रेणिक शाह मिल गए हैं। श्रेणिक पिछले पांच दिनों से लापता थे, जिसके चलते गुजरात पुलिस बेड़े में खलबलाहट मची हुई थी। साबरकांठा जिले के बालानिसोर से मिला है।



चांदखेड़ा इलाके में रहने वाले श्रेणिक शाह के पुलिस को बताए अनुसार दीवाली के एक दिन पहले अहमदाबाद के चांदखेड़ा इलाके से उनका अपहरण किया गया था। श्रेणिक इस समय घर से दवा लेने के लिए घर से निकले थे कि तभी 6 अज्ञात शख्सों ने कार से उनका अपहरण कर लिया।



अपरहरणकर्ताओं ने उन्हें कोई नशीली दवा सुंघा दी थी, जिससे वे बेहोश हो गए थे। उनके साथ लूट और मारपीट भी की गई। इसके बाद उन्हें साबरकांठा जिले के बालानिसोर के पास फेंककर अपहरणकर्ता फरार हो गए। होश में आते ही श्रेणिक सीधे पुलिस के पास जा पहुंचे।



उल्लेखनीय है कि श्रेणिक शाह संजीव भट्ट मामले के मुख्य गवाह हैं। गुजरात पुलिस के कांस्टेबल केडी पंत ने संजीव भट्ट के समर्थन में एक हलफनामा दाखिल किया था। हलफनामे में कहा गया था कि 2002 के गुजरात दंगों से पहले मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर से बुलाई गई बैठक में संजीव भट्ट मौजूद थे। जब पंत ने यह हलफनामा दाखिल किया था तब शाह संजीब भट्ट के साथ था। जब पंत ने मामले की जांच कर रही घाटलोडिया पुलिस के समक्ष शिकायत दर्ज कराई तो शाह मामले में गवाह बन गए थे।



सूत्रों के अनुसार अपहरण के पीछे जमीन दलाली का मामला भी हो सकता है।
News From: http://www.7StarNews.com

No comments:

 
eXTReMe Tracker