Monday, November 21, 2011

एसबीआई ने शुरु की अनोखी सेवा

(21/11/11)(Tehelkanews)

खुशखबरी, बैंक अकाउंट खोलना हुआ अब बेहद आसान Share इस तरह की सेवा आज तक दुनिया में कभी किसी बैंक ने नहीं दी है जिस तरह की सेवा एसबीआई ने शुरु की है। एसबीआई ने अपनी लखनऊ ब्रांच में खास ग्राहकों के लिए खास सेवा की शुरुआत की है। एसबीआई ने लखनऊ की मुख्य शाखा में खास व्यवस्थाएं की हैं यहां आप मुफ्त मसाज करवा सकते हैं और अगर आपके जूते गंदे हैं तो आप जूतों पर पालिश भी करवा सकते हैं। यहीं नहीं आप यहा चाय-कॉफी और कोल्ड ड्रिंक का मजा भी उठा सकते हैं।

इस ब्रांच में आपको किसी काम के लिए लाइन में लगने की जरुरत भी नहीं है यहां आपके लिए रिलेशनशिप मैनेजर मौजूद रहेंगे। अगर आपके पास ज्यादा समय नहीं है तो आप रिलेशनशिप मैनेजर को इसकी सूचना पहले ही दे सकते हैं बैंक पहुंचते ही संबंधित व्यक्ति आपके लिए हाजिर होगा। यहां कि शाखा में आप फ्री पार्किंग शुरु कर सकते हैं लखनऊ की इस ब्रांच में लाउंज का ट्रायल शुरु हो चुका है जहां मुफ्त मसाज और जूते पॉलिश जैसी सुविधाएं दी जा रही हैं।

आपको बता दें कि एसबीआई इससे पहले भी कई नए प्रयोग करता रहा है एसबीआई की एक ब्रांच सिर्फ करोड़पतियों के लिए है यहां सिर्फ करोड़पतियों के ही खाते खुलते हैं।




News From: http://www.7StarNews.com

No comments:

 
eXTReMe Tracker