Monday, November 21, 2011

वीना मलिक कर रहीं हैं एक 3डी हॉरर फिल्म की शूटिंग

(21/11/2011)(Tehelkanews)

पाकिस्तान की दिलकश अदाकारा वीना मलिक इस समय दक्षिण भारत के जंगल में एक 3डी हॉरर फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। सुरक्षा कारणों की वजह से हालांकि उन्होंने जगह के बारे में बताने से इंकार कर दिया, लेकिन वीना का कहना है वह शूटिंग का पूरी तरह से लुत्फ उठा रही हैं।फिल्म के बारे में कुछ जानकारी देते हुए वीना ने कहा कि यह एक 3डी हॉरर फिल्म है। फिल्म के निर्माता तेलुगू फिल्म जगत की मशहूर निर्देशक हेमंत मधुकर हैं।वीना ने कहा, \"हम लोग जंगली क्षेत्र में शूटिंग कर रहे हैं। यहां न तो आलीशान होटल हैं और न ही अन्य तरीके की आरामदायक चीजें। यह एक 3डी हॉरर फिल्म है। यह वैसी नहीं है जैसी हिन्दी की 3डी फिल्में होती हैं, जहां 2डी को 3डी में बदला जाता है। मैं इस फिल्म में काफी अहम किरदार निभा रही हूं।\"

इस हॉरर फिल्म में वीना ने अपने सारे स्टंट खुद ही फिल्माए हैं। वीना ने कहा कि वह फिल्म की शूटिंग के दौरान हर पल का बखूबी लुत्फ उठा रही हैं।ज्ञात हो कि वीना रियलिटी शो बिग बॉस के चौथे संस्करण में काम कर काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। वह इस बात को लेकर बेहद खुश हैं कि वह वास्तविक 3डी फिल्म का हिस्सा बनी हैं।विक्रम भट्ट की 3डी हॉरर फिल्म \'हांटेड\' से अनभिज्ञ वीना ने कहा, \"वास्तव में यह पहली 3डी हिन्दी फिल्म है, जिसकी शुटिंग 3डी फारमेट में हो रही है। इसके अलावा रा. वन की शुटिंग 2डी फारमेट में की गई थी लेकिन बाद में इसे 3डी में बदला गया था।\"

ज्ञात हो कि वीना मलिक टेलीविजन चैनल इमैजिन टीवी पर स्वयंवर के लिए भी पूरी तरह से तैयार हैं। इससे पहले राखी का स्वयंवर, राहुल महाजन और रतन राजपूत के स्वयंवर हो चुके हैं।
News From: http://www.7StarNews.com

No comments:

 
eXTReMe Tracker