Saturday, November 12, 2011

कैप्टन के विदेश में 400 करोड़: सुखबीर

अमृतसर,(12/11/11)(Tehelkanews)

पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान कैप्टन अमरिंदर सिंह और उनके बेटे टिक्कू के स्विस बैंक में 400 करोड़ से अधिक का कालाधन जमा हैं। इसी से दुबई में कैप्टन ने कोठी बना रखी है। यह खुलासा डिप्टी सीएम सुखबीर बादल ने रणजीत एवेन्यू में अमृत आनंद पार्क का उद्घाटन करने के बाद किया। उन्होंने कहा इस काले धन से यूपीए सरकार व कांग्रेस हाईकमान भी भलीभांति परिचित हैं।



बादल ने साफ किया कि उन्हें आयकर विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के हवाले से जानकारी मिली है कि सुप्रीम कोर्ट में अन्य मामलों के साथ यह मामला भी विचाराधीन है। इसमें कैप्टन द्वारा पिछली सरकार के दौरान सिटी सेंटर घोटाले से अर्जित की गई राशि भी है।



कर्ज में डूबे थे कैप्टन



सीएम बनने से पहले कैप्टन पर करोड़ों रुपए का कर्ज था। यहां तक कि पटियाला महल के समक्ष नीलामी का नोटिस चिपका दिया गया था। लेकिन सीएम बनने के बाद सबकुछ बदल गया, यह कैसे हुआ? जूनियर बादल ने कहा कि स्विस बैंकों में पड़े काले धन को वापस लाने के लिए सरकार को तुरंत संसद में बिल पारित करना चाहिए। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से कैप्टन मामले पर स्पष्टीकरण देने की मांग भी की है।



मैं चेक काट देता हूं जा के निकाल लो बैंक से



सुखबीर बादल के आरोपों का जवाब देते हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा यदि सुखबीर स्विस बैंक में उनके खाते का नंबर बता दें तो वह सारे पैसे का उनके नाम पर चेक काट देंगे। यदि वह उनके दुबई के बंगले का नंबर बता दें तो वह बंगला उनके नाम कर देंगे।



-कैप्टन अमरिंदर सिंह, कांग्रेस प्रदेश प्रधान
News From: http://www.7StarNews.com

No comments:

 
eXTReMe Tracker