Sunday, December 25, 2011

लाइव : अश्विन ने दिया छठा झटका

मेलबॉर्न,(26/12/11)(Tehelkanews)

बॉक्सिंग डे टेस्ट में भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 221 रन बना लिए हैं। हैडिन और सिड्ल क्रीज पर टिके हुए हैं।पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने आज यहां करियर का 59वां अर्धशतक लगाया। उन्होंने 67 गेंदों में ही अपना अर्धशतक पूरा किया। इसके बाद पहला टेस्ट मुकाबला खेल रहे ईडी कोवान ने भी अर्धशतक लगाया।



टीम इंडिया को आज पहली सफलता उमेश यादव ने दिलाई। उन्होंने अच्छे फॉर्म में चल रहे डेविड वार्नर को 37 के निजी स्कोर पर पवेलियन भेज दिया। वार्नर का कैच कप्तान धोनी ने लिया। इसके बाद यादव ने शॉन मार्श को खाता भी नहीं खोलने दिया और आउट कर दिया। मार्श का कैच विराट कोहली ने लपका।



इसके बाद उमेश यादव ने रिकी पोंटिंग को तीसरे विकेट के रूप में आउट कर दिया। पोंटिंग 62 रन बनाकर वीवीएस लक्ष्मण को कैच थमा बैठे। इसके बाद जहीर खान ने कप्तान माइकल क्लार्क को 31 के निजी स्कोर पर बोल्ड कर दिया। ठीक अगली गेंद पर उन्होंने माइक हसी को धोनी के हाथों कैच आउट करवा दिया।



फिर आर. अश्विन ने अपनी फिरकी का जादू दिखाते हुए ओपनर बल्लेबाज ईडी कोवान को आउट कर दिया। कोवान ने 177 गेंदों में 68 रन बनाए।

टॉस

इससे पहले आज ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने जहीर खान और ईशांत शर्मा को फिट बताते हुए अंतिम एकादश में शामिल किया। वहीं, ऑस्ट्रेलिया ने नए बल्लेबाज ईडी कोवान को अंतिम एकादश में शामिल किया।



भारतीय टीम

वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर, राहुल द्रविड़, सचिन तेंडुलकर, वीवीएस लक्ष्मण, विराट कोहली, एमएस धोनी, आर. अश्विन, जहीर खान, ईशांत शर्मा और उमेश यादव।



ऑस्ट्रेलियाई टीम

डेविड वार्नर, ईडी कोवान, शॉन मार्श, रिकी पोंटिंग, माइकल क्लार्क, माइक हसी, ब्रैड हैडिन, पीटर सिड्ल, जेम्स पैटिंसन, हिल्फेनहॉस, नाथन लियोन।




News From: http://www.7StarNews.com

No comments:

 
eXTReMe Tracker