Sunday, November 6, 2011

दबंगों की दबंगई, क्लासरूम में घुसकर छात्रा से किया गैंगरेप, और...

मैनपुरी,(06/11/11)(Tehelkanews)

जिले के करहल में विद्या के मंदिर में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां कुछ दबंगों ने कॉलेज में क्लास में घुसकर छात्रा से गैंगरेप किया। उसके बाद लड़की के घर पहुंच कर परिजनों को धमकाया। इतना ही नहीं आरोपी के परिजनों ने छात्रा के परिजनों से दोनों के विवाह की भी पेशकश की। छात्रा ने मां के साथ थाने पहुंच कर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस तीनों आरोपी युवकों की तलाश में जुट गई है।



जानकारी के मुताबिक, घिरोर कस्बा की रहने वाली लड़की इंटर कॉलेज में पढ़ती है। कुछ दिन पहले कॉलेज जाते समय रास्ते में उसकी कलम हाथ से छूटकर गिर गई। यह देख वहां खड़े कुछ लड़के हंसने लगे। लड़की ने उन्हे डांट दिया और कॉलेज चली गई।



मौका देख एक दिन कॉलेज में तीनों लड़के घुस आए। लड़की के साथ मारपीट करने लगे। उन्होंने क्लास में बैठे छात्र-छात्राओं को बाहर भगा दिया तथा दरवाजा बंद करने के बाद पिंकी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। लड़की सीधी घर पहुंची तथा परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसी बीच आरोपियों के परिजन उसके घर पहुंच गए तथा रिपोर्ट दर्ज करने पर परिणाम भुगतने की धमकी दी। आरोपियों के परिजनों ने उसका पिंकी के साथ विवाह कराने की बात भी कही।
News From: http://www.7StarNews.com

No comments:

 
eXTReMe Tracker