Wednesday, November 16, 2011

\'मेरे साथ सोए थे बर्लुस्कोनी, ये बात सरकार गिराने थोड़े ना बताई थी\'

रोम(16/11/11)(Tehelkanews)

जिस समय इटली के पूर्व प्रधानमंत्री सिल्वियो बर्लुस्कोनी अपने बेपरवाह अंदाज के कारण करियर की ढलान पर पहुंच गए हैं, वहीं दूसरी ओर उनकी बर्बादी का पहला अध्याय लिखने वाली कॉल गर्ल उन्हें सांत्वना दे रही है।



बर्लुस्कोनी की रंगीन बुंगा-बुंगा पार्टी और सेक्स लाइफ का काला-चिट्ठा पेट्रीजिया डी एडारियो ने खोला था। पेट्रीजिया ने बताया था कि साल 2008 में जिस रात बराक ओबामा अमेरिका के राष्ट्रपति पद को ग्रहण कर रहे थे, उस रात बर्लुस्कोनी उनके साथ सो रहे थे।



\"मुझे खेद है कि बर्लुस्कोनी को इस्तीफा देना पड़ा है। वो एक बेहतरीन प्रधानमंत्री के रूप में हमेशा याद रखे जाएंगे,\" पूर्व एस्कॉर्ट गर्ल एडारियो ने बताया।



एडारियो ने बर्लुस्कोनी के साथ बिताए अंतरंग पलों का वीडियो टेप बनाया था। साल 2009 में एडारियो ने इन बातों को सार्वजनिक किया था। एडारियो के खुलासे के बाद कई और कॉल गर्ल बर्लुस्कोनी की बुंगा-बुंगा पार्टियों की हकीकत बयां करने सामने आई थीं।



एडारियो ने कहा, \"मुझे नहीं लगता कि मेरे खुलासे के कारण बर्लुस्कोनी को इस्तीफा देना पड़ा है। मैंने सिर्फ सच इसलिए नहीं कहा था कि सरकार ही गिर जाए।\"



उल्लेखनीय है कि बर्लुस्कोनी पर अपनी पार्टियों में कॉल गर्ल बुलाने का आरोप था। साथ ही पूर्व प्रधानमंत्री पर नाबालिग लड़कियों से सेक्स करने का भी आरोप लगा था।
News From: http://www.7StarNews.com

No comments:

 
eXTReMe Tracker