Sunday, November 20, 2011

2012 जवाबदेही का वर्ष होगा : आडवाणी

गाजियाबाद,(20/11/11)

एजेंसी

भ्रष्टाचार और कालेधन के खिलाफ अपनी जन चेतना यात्रा के अंतिम चरण में शनिवार को गाजियाबाद पहुंचे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने कहा कि 2012 जवाबदेही का वर्ष होगा।







अपनी पहली की यात्राओं से इस यात्रा को अलग बताते हुए आडवाणी ने कहा कि इसके पहले उन्होंने जो पांच यात्राएं कीं उनका मार्गदर्शन उनके सहयोगी अटल बिहारी बाजपेयी ने किया था लेकिन इस बार उन्होंने इसका बीड़ा स्वयं उठाया। आडवाणी ने कहा कि यात्रा शुरू करने से पहले उन्होंने बाजपेयी से आशीर्वाद लिया।







आडवाणी ने कहा कि यात्रा पर निकलने के बारे में उन्हें ख्याल अचानक आया और वह भी तब जब वोट के लिए नोट मामले में भाजपा के दो पूर्व सांसदों को गिरफ्तार किया गया।







भाजपा नेता ने कहा कि उन्होंने सांसदों से कहा कि उन्हें खरीदने के लिए जो रिश्वत की पेशकश की गई वे उस राशि के साथ संसद में प्रदर्शन करें। उन्होंने कहा कि जांच के दौरान सांसदों को गिरफ्तार किए जाने से उन्हें गहरा धक्का लगा।







संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार पर निशाना साधते हुए आडवाणी ने कहा कि सरकार ने विदेशी बैंकों में जमा कालेधन को वापस लाने के लिए संयुक्त राष्ट्र के एक प्रस्ताव पर हस्ताक्षर किए हैं लेकिन इस दिशा में कोई कार्रवाई नहीं की गई।







आडवाणी ने कहा, \"2010 एवं 2011 भ्रष्टाचार और कालेधन के वर्ष रहे लेकिन 2012 जवाबदेही का वर्ष होगा।\"उन्होंने कहा कि भाजपा भ्रष्टाचार मिटाने और कालाधन स्वदेश लाने के लिए प्रतिबद्ध है।










News From: http://www.7StarNews.com

No comments:

 
eXTReMe Tracker