Saturday, October 22, 2011

अमेरिकी प्रोफेसर के मकान पर कब्जा, पूर्व विधायक के बज गए \'बारह\'

जयपुर (22/10/11)(Tehelkanews)

महानगर की एसीजेएम (9) कोर्ट ने पूर्व विधायक रणवीर सिंह गुढ़ा और उनके भाई संजय सिंह सहित छह जनों को जमानत देने से इनकार कर दिया। इन पर अमेरिका में जार्ज वांशिगटन यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर रवि सिंह के यहां सिविल लाइंस स्थित मकान पर कब्जा करने का आरोप है। रणवीर पर्यटन राज्य मंत्री राजेन्द्र सिंह के भाई हैं। अन्य आरोपी कालू सैनी, पप्पू लाल सैनी, सूरज कुमार व सुरेन्द्र कुमार हैं।



कहा कि परिवादी से मकान का कोई करार नहीं हुआ है और न ही कोई राशि परिवादी को दी गई है। ऐसे में मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों को जमानत नहीं दी जा सकती।



जमानत प्रार्थना पत्र पर सुनवाई के दौरान अभियोजन के वकील ने रणवीर सिंह के खिलाफ मुकदमों की सूची अदालत में पेश की और उसे जमानत नहीं देने की प्रार्थना की। अदालत ने दोनों पक्षों को सुनकर रणवीर सिंह सहित छह जनों के जमानत प्रार्थना पत्रों को खारिज कर 4 नवंबर तक के लिए जेल भेज दिया।



गौरतलब है कि रणवीर व अन्य के खिलाफ प्रोफेसर रवि सिंह ने सोढाला पुलिस थाने में बुधवार को मामला दर्ज कराया था कि उन्होंने उसके सिविल लाइंस अचरोल एस्टेट स्थित मकान पर कब्जा कर लिया है। रवि सिंह की रिपोर्ट पर पुलिस ने गुरुवार को रणवीर सहित छह जनों को गिरफ्तार किया।


News From: http://www.7StarNews.com

No comments:

 
eXTReMe Tracker