Saturday, October 22, 2011

अरे बाप रे..यहां गधे को खिलाया जा रहा \'गुलाब\' जामुन!

(22/10/11)(Tehelkanews)

वार्डो में सफाई, रोड लाइटों और नियमित संसाधनों की मांग को लेकर नगर निगम मुख्यालय पर चल रहा पार्षद मोहिनी कंवर, सी.एम. शर्मा, सुशील शर्मा का धरना शुक्रवार को भी जारी रहा। शुक्रवार को पार्षदों ने गधों को गुलाब जामुन खिलाया। यह कहते हुए कि मेयर और अफसर त्योहार के नाम पर गुलाब जामुन खा रहे है। दूसरी तरफ शहर की आम जनता गंदगी को लेकर परेशान है।मेयर ने दौरे ही किए, सफाई नहीं कराई

दीपावली के त्योहार पर शहर में ठीक से सफाई नहीं हो रही है। मेयर ने वार्डो में दौरे कर गंदगी, देखी मगर सफाई नहीं कराई। पार्षद सी.एम. शर्मा ने मांगे नहीं मानने पर सोमवार से अनशन करने की चेतावनी। इससे पहले पार्षदों ने सुबह अधिकारियों और कर्मचारियों को फूल भेंट कर विरोध जताया। गुरुवार को किन्नरों ने पार्षदों के साथ विरोध जताया।

धरने को चार दिन हो गए, मेयर मिली तक नहींपार्षदों ने कहा- जब तक वार्डो की हालत सुधारने की मांग नहीं मानी जाएगी, धरना जारी रहेगा। पार्टी को कार्रवाई करनी है तो पहले मेयर और नेता प्रतिपक्ष के खिलाफ करे, जिन्होंने सबसे पहले अपनी सरकार के खिलाफ धरना दिया था। यह धरना विकास कार्यो को लेकर है न कि किसी व्यक्ति विशेष के लिए। धरने को शुक्रवार को चार दिन हो गए, लेकिन मेयर की ओर से वार्ता का प्रस्ताव नहीं आया है।


News From: http://www.7StarNews.com

No comments:

 
eXTReMe Tracker