Friday, October 21, 2011

खुद तो फंसे थे मुसीबत में, अब शाहरुख़ ने इस हसीना का घर भी उजाड़ दिया!

(21/10/2011)(Tehelkanews)

शाहरुख खान और पत्नी गौरी के बीच तो एक हसीना आफत बनी ही हुई हैं अब शाहरुख भी किसी के रिश्तों के लिए घातक साबित हुए हैं। चर्चा है कि हॉलीवुड एक्ट्रेस किम करदर्शियन और उनके पति क्रिस हम्फ्राइस के तलाक की नौबत आ गई है और वजह शाहरुख हैं।गत दिनों खबर थी कि किम शाहरुख की प्रशंसक हैं और बॉलीवुड में काम करने की भी इच्छुक हैं।



सूत्रों ने बताया कि इसी इच्छा के तहत उन्होंने पिछले दिनों शाहरुख के स्टाफ को फोन लगाया और कॉन्फ्रेंस कॉल कराने का निवेदन किया। उनका अपॉइंटमेंट भी तयकर दिया गया लेकिन इसके बाद किम का कोई कॉल नहीं आया।इसकी वजह है अखबारों में छपी किम और क्रिस के तलाक की खबरें। किम के इस फोन कॉल के बाद ही इन बातों ने आगपकड़ ली।



इन खबरों पर भरोसा करें तो क्रिस से तलाक लेने के लिए किम कुछ विशेष वकीलों से चर्चा कर रही हैं। रिपोर्ट्स तो यह भी कह रही हैं कि किम ने पति क्रिस पर कई आरोप लगाए हैं और वे उन्हें माफ नहीं करेंगी। न्यूयॉर्क के एक अखबार में क्रिस के एक करीबी दोस्त का बयान छपा था।



इसके मुताबिक 'क्रिस फ्लर्टी है और हमेशा लड़कियों के फोन नंबर लेता रहता है। सच कहूं तो क्रिस ने किम से कभी प्यार किया ही नहीं।'बात काफी बढ़ चुकी है लेकिन किम व शाहरुख की ओर से अब तक कोई टिपण्णी नहीं की गई है। शाहरुख दिवाली पर होने वाले 'रा.वन' के रिलीज को लेकर बेहद व्यस्त हैं।


News From: http://www.7StarNews.com

No comments:

 
eXTReMe Tracker