Wednesday, April 28, 2010

फिर फिरंगी हसीना की बाहों में रितिक

'काइट्स' में बारबरा मोरी से अंखियां लड़ाने के बाद अभिनेता ऋतिक रोशन अब शेखर कपूर की अगली फिल्म 'पानी' में अमेरिकी अभिनेत्री क्रिस्टन स्टीवर्ट के साथ इश्क करते नजर आएंगे। लगता है ऋतिक रोशन को इन दिनों विदेशी नायिकाओं के साथ रोमांस करना कुछ ज्यादा ही रास आ रहा है।



अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म 'काइट्स' में मेक्सिकन ब्यूटी बारबरा मोरी से इश्क फरमाने के बाद अब ऋतिक निर्देशक शेखर कपूर की आगामी फिल्म 'पानी' में अमेरिकी अभिनेत्री क्रिस्टन स्टीवर्ट के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। हॉलीवुड फिल्म 'ट्विलाइट' और इसके सीक्वल 'द मून' जैसी हॉलीवुड फिल्मों के जरिए सुर्खियां बटोरने वाली क्रिस्टन की यह पहली बॉलीवुड मूवी होगी। भविष्य में होने वाली पानी की समस्या पर केंद्रित शेखर की यह फिल्म अंग्रेजी में बनाई जाएगी।



शेखर से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया कि हाल ही में शेखर ने ऋतिक के साथ मिलकर इसके बारे में चर्चा की है। ऋतिक भी इस प्रोजेक्ट को लेकर उत्साहित बताए जाते हैं। वह इस फिल्म में निम्नवर्गीय आम मुंबइया लड़के का किरदार निभाएंगे, जो मुंबई की एक निचली बस्ती में रहता है और जिसका शहर के उच्च तबके के इलाके में अक्सर आना-जाना होता है।



कहानी के मुताबिक यहीं ऋतिक की मुलाकात एक अमीर सुंदरी से होती है और दोनों में प्यार हो जाता है। यह एक तरह से रोमियो-जूलियट की कहानी जैसी है। शेखर नायिका के किरदार के लिए कमसिन उम्र की गोरी, लंबी और खूबसूरत लड़की को लेना चाहते थे और क्रिस्टन इस लिहाज से उन्हें उपयुक्त लगीं। क्रिस्टन भी शेखर की प्रशंसक हैं और इस किरदार का प्रस्ताव मिलने पर उन्होंने फिल्म में काम करने के लिए तुरंत हामी भर दी।



जब इस बारे में शेखर से संपर्क किया गया तो उनका कहना था, 'फिलहाल मैं इसकी स्टारकास्ट के बारे में कुछ नहीं बता सकता। कई बार मेरे ऐसे प्रोजेक्ट के बारे में चर्चा की जाती है, जो कभी थे ही नहीं। क्या मैंने कभी बुद्ध या मंडेला पर फिल्म बनाने की घोषणा की? नहीं। लोग अपने हिसाब से कुछ भी सोच लें, मैं इसमें कुछ नहीं कर सकता। हां इतना जरूर कह सकता हूं कि मैं 'पानी' फिल्म बना रहा हूं और इसे इसी साल बनाऊंगा।'(http://www.bhaskar.com)


News From: http://www.s7News.com

No comments:

 
eXTReMe Tracker